Homeमुंगेरसफाई कर्मियों के शिकायत पर नगर आयुक्त का एक्शन, अवैध मकान पर...

सफाई कर्मियों के शिकायत पर नगर आयुक्त का एक्शन, अवैध मकान पर चलवाया बुलडोजर

Bihar:  मुंगेर जिले में नगर निगम की महिला सफाई कर्मी के साथ सोमवार की सुबह मारपीट का मामला सामने आया है। जिसके बाद इस घटना से सभी सफाई कर्मी आक्रोशित हो गए और यूनियन नेता के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंच कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही नगर आयुक्त निखिल धनराज निप्पाणीकर पहुंचे और सफाई कर्मियों से बातचीत कर आश्वासन दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद नगर आयुक्त के द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए मारपीट मामले के आरोपित युवक दिलीप यादव का पुलिस लाइन के पास बिना एनओसी और अवैध रूप से बने कच्चा मकान (ईंट-एस्बेस्टर) पर बुलडोजर चलवा दिया। नगर आयुक्त के निर्देश पर अवैध रूप से सड़क किनारे बने मकान को तोड़ दिया गया।  इस कार्रवाई से सभी सकते में आ गए।

दरअसल, वार्ड नंबर 22 में कार्यरत सफाई कर्मी मीना देवी के साथ सफाई को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट का आरोप दिलीप यादव के परिवार पर पीड़ित कर्मी ने लगाया। महिला सफाई कर्मी के साथ मारपीट की सूचना पर दूसरे वार्डों में सफाई कार्य कर रहे स्थाई और एनएजीओ कर्मी भी साथ आ गए। नगर निगम कार्यालय पहुंच कर सफाई कार्य ठप करने की चेतावनी दी गई। सफाई कर्मी के यूनियन नेता ब्रह्मदेव महतो सफाई कर्मियों को लेकर नगर आयुक्त के साथ पहुंचे और घटना से अवगत कराया। इसके बाद कार्रवाई की गई। जिसके बाद  सभी सफाई कर्मी वार्ड में पुनः सफाई करने के लिए गए।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments