Homeपूर्णियासनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गला घाेंट कर दी हत्या

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की गला घाेंट कर दी हत्या

Bihar: पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड संख्या 2 के कालीबाड़ी गांव में एक सनकी प्रेमी के द्वारा अपनी प्रेमिका का गला घाेंट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक प्रेमिका की पहचान वंदना कुमारी कालीबाड़ी गांव निवासी दीपक मंडल की पुत्री के रूप में की गई है। दरसल लंबे समय से वंदना कुमारी एवं सोलेंट कुमार में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खायी थी। लेकिन परिवार वाले इसके लिए कतई तैयार नहीं थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद युवती के स्वजनों ने चार माह पूर्व उसकी शादी पश्चिम बंगाल में करा दी। इससे युवक बौखला गया। पहले उसके ससुराल में पहुंच युवती को परेशान किया फिर मायके आने पर उस पर खुद से शादी करने का दबाब बनाने लगा। बात नहीं मानने पर उसके घर में घुसकर पहले गला घाेंट दिया और फिर आत्महत्या का रुप देने के लिए उसका शव उसी के साड़ी के सहारे फंदे से लटका दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतिका की माँ सरस्वती देवी के द्वारा बताया गया की पुत्री के कमरे का दरवाजा खोलने पर वह फंदे से झूलती नजर आई। जिसके बाद  इसकी सूचना उन लोगों ने कसबा पुलिस सहित कसबा नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि गोपाल यादव को भी दिया।

कसबा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जेएमसीएच पूर्णिया भेज दिया। मां ने बताया कि वंदना कुमारी को प्रेम प्रसंग गांव के सोलेंट कुमार नामक युवक से चल रहा था। वंदना की शादी उन लोगों ने चार माह पूर्व बंगाल में करायी थी। शादी के बाद से ही आरोपित उसे लगातार परेशान कर रहा था। वह उसके ससुराल तक पहुंच जाता था। वे लोग गांव में ही एक कार्यक्रम देखने गए थे और घर में उनकी बेटी को अकेली देख आरोपित ने घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस से पूछताछ में आरोपित प्रेमी ने भी अपना गुनाह कबूल किया है। कसबा थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने बताया कि वंदना कुमारी के पिता दीपक मंडल के आवेदन पर सोलेंट कुमार के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments