Homeजमुईसनकी पुत्र ने की अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या,...

सनकी पुत्र ने की अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या, पुत्र गिरफ्तार

Bihar: जमुई जिले में परिवारिक विवाद में सनकी पुत्र के द्वारा अपने पिता की चाकू गोद कर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या करने के बाद शव को नरियाना पुल के नीचे नदी में फेंक दिया था। दरसल 3 दिन पूर्व शनिवार की अहले सुबह में पुलिस के द्वारा एक ऑटो चालक के शव को बरामद किया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

ऑटो चालक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के डुब्बा गांव निवासी स्व.जगदीश साह के पुत्र कारु साह के रूप में हुई थी। घटना से सम्बंधित जानकारी मंगलवार की देर शाम एसडीपीओ सतीश सुमन ने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान दिया। उन्होंने बताया कि मामले में एसपी डा सुमन के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें पुलिस उपाधीक्षक सह पूर्व ख़ैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, पुलिस निरीक्षक शशि भूषण कुमार, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक विद्या रंजन कुमार, डीआईयू की टीम व अन्य पुलिस जवानों को शामिल किया गया।

उसके बाद तकनीकी अनुसंधान द्वारा घटनास्थल का मोबाइल टावर, डंप डाटा सभी संदिग्धों का सीडीआर विश्लेषण द्वारा घटना का सफल उद्वेदन किया गया। घटना के उद्वेदन में यह बातें सामने आई है कि एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत मृतक के पुत्र सुजीत कुमार जो दिल्ली में रहता था। अपने दो दोस्तों मुन्ना कुमार एवं विशाल कुमार के साथ दिल्ली से जमुई आया था, फिर साजिश के तहत अभियुक्त सुजीत कुमार द्वारा जमुई में अपने पिता कारु साह को ऑटो लेकर सोनो घर जाने के बहाने बुलाया था। इसी क्रम में इन तीनों ने मिलकर कारु साह की हत्या कर दी। हत्या का कारण पूर्व का पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है। इसके अलावा हत्या में संलिप्त अभियुक्त सुजीत कुमार को गिरफ़्तार कर लिया गया है एवं दो साथियों की भी तालाश की जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments