Homeभोजपुरसनकी देवर ने भाभी की कान काटकर किया जख्मी

सनकी देवर ने भाभी की कान काटकर किया जख्मी

Bihar: भोजपुर से एक खबर सामने आ रही है, जहां एक सनकी देवर के द्वारा अपनी भाभी की लात घुसो से पिटाई करने के बाद उनके कान को दांत से काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया है। दरसल यह पूरा मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवतपुर गांव की बताई जा रही है। जहां नशे में धुत देवर अपनी भतीजी को गाली दे रहा था। तभी भाभी ने इसका विरोध किया इसी बात को लेकर सनकी देवर का गुस्सा फुट पड़ा और उसने नशे की हालत में अपनी भाभी की जमकर पिटाई कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उसके बाद दांत से कान को काट लिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए महिला के बेटे की भी पिटाई कर दी। अन्य लोगों के बीच–बचाव के बाद जख्मी महिला को इलाज के लिए आनन–फानन में आरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जख्मी महिला चांदी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव निवासी अमरेश कुमार सिंह की पत्नी शीला देवी है। जख्मी महिला ने बताया कि नशे में धुत होकर उसके देवर उसकी बेटी को गंदी-गंदी गाली दे रहा था। इस बात को लेकर जब विरोध किया तो उसने मसाला पिसने वाले लोढ़े से मारा। जब मेरा बेटा बचाने के लिए आया तो उसको भी डंडे से मारकर बेहोश कर दिया।

जब मारपीट का विरोध करना शुरू किया तो उसने दांतों से मेरा कान काट लिया। महिला ने देवर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे देवर घर में शराब बेचने का काम करते है। इसका मैं बराबर विरोध करती थी। इसी बात को लेकर वो हमेशा झगड़ा करता था। बेटा–बेटी को जान से मारने की धमकी देते रहता है। मारपीट के दौरान अन्य परिवार वाले के बीच बचाव के बाद मामले को शांत कराया गया। इसके बाद इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments