Homeभागलपुरसड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

Bihar: भागलपुर जिले के कहलगांव में देर रात भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि वही 3 लोगों की हालत गंभीर है। दरसल घोघा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर में देर रात बारात जा रही थी। इसी दौरान स्कॉर्पियो पर छर्री लदा हाइवा गिर गया। जिसमें दबने से एक 10 वर्षीय बच्चा समेत 6 लोगों की मौत हो गई वही 3 लोगों की हालत गंभीर है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना की सूचना मिलते ही भागलपुर जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी एवं सीनियर एसपी आनंद कुमार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां दोनों अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों और कर्मचारियों को जल्द से जल्द सभी शवों का पोस्टमार्टम किए जाने का दिशा निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी ने घटना को काफी दुखद करार देते हुए कहा की भागलपुर जिला प्रशासन घटना के शिकार लोगों और मृतक के परिजनों को हर संभव मदद कर रही है, सभी मृतक के शवों को जल्द से जल्द पोस्टमार्टम करा कर भागलपुर प्रशासन के तरफ से शव वाहन से उनके मुंगेर स्थित आवास पर भेजा जाएगा।

साथ ही  राज्य सरकार के द्वारा मिलने वाले सहायता राशि को लेकर आज देर शाम तक कागजी कार्रवाई पूरी कर मुंगेर प्रशासन को भेज दिया जाएगा। घटना में गंभीर रूप से घायल भागलपुर में इलाज करा रहे सभी घायलों को भी हरसंभव मदद कराए जाने की बात कही है, वहीं सीनियर एसपी आनंद कुमार से जब यह पूछा गया कि प्रत्यक्षदर्शियों का यह कहना है कि ओवरलोडेड गिट्टी लदे हाईवा वाहन पलटने के कारण इतना बड़ा घटना हुआ है तो उन्होंने कहा कि कहलगांव एसडीपीओ के नेतृत्व में घटना को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है और घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी व्यक्ति छोड़ नहीं जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments