Homeदुर्गावतीसंदेहात्मक स्थिति में महिला का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

संदेहात्मक स्थिति में महिला का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढी गाव मेला के समीप गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस मामले में मृतका के पिता के द्वारा पति, सास और ससुर के ऊपर प्राथमिक की दर्ज करने के लिए दुर्गावती थाने में आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस के द्वारा एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के पिता चांद थाना क्षेत्र के शिव गांव निवासी राजेंद्र सिंह द्वारा दुर्गावती थाने में आवेदन दिया गया है। दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया है की उनकी पुत्री सोनी कुमारी (21 वर्ष) की शादी दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोढी मेला गांव के हरिचरन सिंह के पुत्र विकेश कुमार के साथ 24 फरवरी 2023 को धूमधाम से किये थे। शादी के बाद लड़का पक्ष के द्वारा और दहेज का मांग किया जा रहा था। इसी बीच 8 मार्च को फोन पर सूचना मिली की आपकी बेटी की मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर जब मैं पहुंच कर देखा तो पाया कि उसकी गर्दन दबाकर हत्या की गई है उसके गर्दन पर निशान दिखाई दे रहा था।

इसके बाद मैंने इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया। दिए गए आवेदन में पति विकेश कुमार, ससुर हरिचरण सिंह एवं सास भागमनी देवी को हत्या का आरोपी बताया है, मामले मे पुलिस ने ससुर हरिचरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया की मामले से जुड़े अन्य आरोपीयों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments