Homeकुदरासंदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कदई गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई, मृतका की पहचान नाम लवली देवी के रूप में की गयी है, जो कदई गांव के भोला कुमार सिंह की पत्नी है, स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हालांकि मृतका के मायके के लोगों का कहना है कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

विवाहिता की फाइल फोटो
ns news

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा, मृतका के गले पर फांसी के निशान हैं, हालांकि किस तरीके से उसने फांसी लगाई यह स्पष्ट नहीं हो सका है रात में मृतका के ससुर घर में नहीं थे वे किसी काम से दूसरे गांव गए हुए थे, घर पर विवाहिता और उसके पति और उनका डेढ़ साल का बच्चा मात्र ही थे, हालांकि सुबह में जब पुलिस स्थल पर पहुंची तो विवाहिता का पति वहां पर नहीं था।

मृतका के पिता धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी का पति शराब पीता है और अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था, उसी ने किसी तरीके से उसके गले को दबाकर या किसी चीज से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने अपनी बेटी के ससुर को निर्दोष बताते हुए कहा कि वे गांव पर नहीं थे, यदि वे रहते तो यह घटना नहीं होती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments