Homeमुजफ्फरपुरसंदिग्ध परिस्थिति में बरामद महिला के डेड बॉडी का पुलिस ने किया...

संदिग्ध परिस्थिति में बरामद महिला के डेड बॉडी का पुलिस ने किया उद्भेदन

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सदर अस्पताल चौक के समीप संदिग्ध परिस्थिति में एक कंबल में लिपटा हुआ महिला का डेड बॉडी मामले का पुलिस के द्वारा महज 24 घंटे के अंदर सफलतापूर्वक उद्भेदन कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरसल मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल चौक के समीप शनिवार की अहले सुबह संदिग्ध परिस्थिति में एक कंबल में लिपटा हुआ महिला का डेड बॉडी लोगों के द्वारा देखा गया। जिसके बाद पुरे इलाके मे हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना नगर थाने की पुलिस को दी। वही सुचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS newsNS newsमामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले में जब अनुसंधान शुरू कीया तो पुलिस को बड़ी कामयाबी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिल गई। जहां सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा था कि एक बाइक पर सवार दो युवक के द्वारा कंबल में लपेटकर एक महिला के डेड बॉडी को ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बतया की उसका मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पान और गुटके की दुकान है। वह अपने दुकान पर था इस दौरान संदिग्ध स्थिति में स्टेशन पर घूमते एक महिला को देखा जिसके बाद वह उस महिला को बहला फुसलाकर नगर थाना क्षेत्र के कटही पुल के समीप स्थित अपने रूम में ले गया और वहां ले जाकर वह महिला को अपने साथ शादी करने के लिए दवाब बना रहा था। जिसका महिला विरोध कर रही थी। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसके सर पर इट से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

वही युवक द्वारा जब ईट से मारने के कारण मौत हो गई तो आरोपी युवक जो मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पीएनटी चौक का रहने वाला है वह अपने एक अन्य सहयोगी रंजन कुमार जो मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का रहने वाला है उससे डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए 10 हज़ार में बात किया और दोनो एक बाइक पर सवार होकर एक कंबल में लिपटा हुआ महिला का डेड बॉडी सदर अस्पताल चौक के पास आकार फेक दिया।

एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल चौक के समीप कंबल में लिपटा हुआ संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला का डेड बॉडी बरामद हुआ था। जिसके बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह और नगर थाना की पुलिस के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था और अब टीम ने हत्या के महज 24 घंटे के अंदर हत्याकांड मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन करते हुए हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है वहीं पुलिस लगातार महिला की पहचान के लिए प्रयासरत है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments