Homeनुआंवसंदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत

Bihar: कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड के कुछीला थाना क्षेत्र अंतर्गत मुखराव गांव में बीते रात्रि एक विवाहिता की संदिग्ध  परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। एक तरफ जहां ससुराल वाले आत्महत्या की बातें कह रहे हैं वहीं दूसरी तरफ महिला के मायके पक्ष के लोग दहेज के लिए हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मिली जानकारी के मुताबिक मुखराव गांव के पन्ना राम के पुत्र आकाश राम की पत्नी राजमुनी देवी की बीते रात्रि को संदिग्ध  परिस्थिति में मौत हो गई। मृत महिला बक्सर जिला के सिकरौल थानाक्षेत्र के इंग्लिशपुर गांव की अश्विनी राम की पुत्री बताई जा रही है। जिसकी शादी वर्ष 2021 में मुखराव गांव के आकाश राम से हुई थी। इससे दो वर्षीय जुड़वा संतान अनीशा और अनुशी हैं। उधर मृतक के पिता का कहना है कि मेरी लड़की के ससुराल वाले बीते एक वर्ष से दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

वही शुक्रवार की रात्रि लड़के के पिता ने फोन कर बताया कि आपकी लड़की की मौत हो गई है, आ जाइए। जब मैं अपनी बेटी के ससुराल पहुंचा तो देखा कि मेरी बेटी मरी अवस्था में लिटाई गई थी। घर में कहीं फांसी लगाने का स्थान नहीं था। मेरी बेटी का गला दबाकर हत्या किया गया है। जबकि मृतक महिला के ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने आत्महत्या कर लिया है। इस संबंध में जानकारी लेने पर कुछीला थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने बताया कि मृत महिला के पिता द्वारा सास, ससुर और महिला के पति पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। प्राप्त आवेदन के आलोक में महिला के पति को गिरफ्तार कर अग्रेतर करवाई की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments