Homeसुपौलसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर परिषद में वार्ड संख्या 6 में स्थित एक किराए के मकान में एक युवक की फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है। मृतक युवक की पहचान सुपौल जिले के डगमारा थाना अंतर्गत राजपुर वार्ड नंबर तीन निवासी सुरेंद्र यादव के 25 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार यादव के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News NS News

 

मृतक त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम किया करता था। जो मां बाप का इकलौते पुत्र था। पप्पू कुमार यादव की शादी जिले के किशनपुर थाना इलाके के एक गांव में लगी थी। जो आगामी 28 अप्रैल को होना तय था। मृतक के परिजनों ने बताया कि पप्पू तीन वर्षो से त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर में कार्यरत था। जो त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड नंबर 6 निवासी विद्यानंद यादव के मकान में किराये पर अकेला रहता था। मंगलवार की शाम को ड्यूटी से वापस घर लौटा और बंद कमरे में फांसी से लटक कर अपनी जान दे दी।

वहीं जब पड़ोस में रहने वाले लोगो ने पप्पू के मकान में आवाज देकर बुलाया तो पप्पू बहार नहीं निकला। इसके बाद जब अंदर झांक कर देखा तो उसका शव उसके पंखे में घर में ही फंदे से झूलता हुआ दिखायी दिया। इसके बाद इसकी सूचना त्रिवेणीगंज थाने की पुलिस को दी गई। त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष राम सेवक रावत ने प्रखंड विकास पदाधिकारी अभिनव भारती और डीसीएलआर संस्कार रंजन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मंगलवार के देर रात्रि उस बंद कमरे का दरवाजा को तोड़ा गया और फिर पुलिस अधिकारी ने कमरे के अंदर जाकर झूलते हुए शव को उतारा। वही मृतक के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद परिजन मंगलवार की रात करीब 1:00 बजे अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि त्रिवेणीगंज एसडीएम के काम के प्रेसर को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर काफी परेशान रहता था नहीं काम करने को लेकर एसडीएम के द्वारा नौकरी से निकाल दिए जाने की धमकी भी दी जाती थी। इस प्रेशर में उसने सुसाइड कर लिया है। वही मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए त्रिवेणीगंज अनुमंडल के एसडीपीओ विपिन कुमार ने कहा कि एक कंप्यूटर ऑपरेटर ने सुसाइड कर लिया है। परिजनों को बुलाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौप दिया गया है और मामले की जाँच की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments