Homeचांदसंतोष सिंह ने कहा किसानो को उचित मुआवजा दिलाने के लिए मैं...

संतोष सिंह ने कहा किसानो को उचित मुआवजा दिलाने के लिए मैं संघर्ष करता रहूंगा

Bihar: चांद,  श्रम संसाधन विभाग के मंत्री संतोष कुमार सिंह शुक्रवार को मंत्री बनने के बाद अभिनंदन समारोह में भाग लेने सरैया एवं खनिया गांव पहुंचे। जंहा उन्होंने समारोह में उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए कहा की भूमि मुआवजा के लिए संघर्ष कर रहे कैमूर के किसानों के साथ मैं हूं। उन्होंने ने विधान परिषद में उठाए गए मुआवजा संबंधित समस्याओं को दूर करने के सवाल पर चर्चा करते हुए कहा। सर्किल रेट बढ़ाने के लिए समिति बना दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

श्रम संसाधन विभाग के मंत्री संतोष कुमार सिंह ने कहा तीन महीने में अंतिम रिपोर्ट सरकार को मिल जाएगी। मैं इसके लिए लगा हुआ हूं। कैमूर, रोहतास एवं औरंगाबाद के किसानों को भारत माला परियोजना एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए अधिग्रहित भूमि की उचित मुआवजा दिला के ही मानुंगा। उन्होंने ने कहा 2011 एमवीआर रेट पर भूमि अधिग्रहण में मुआवजा दिया जाना किसानों के साथ अन्याय पूर्ण है।

संतोष कुमार सिंह मंत्री श्रम संसाधन विभाग बिहार सरकार ने कहा किसानों का आंदोलन जायज है। उन्होंने ने कहा किसानों को उचित मुआवजा दिलाने के लिए शरीर का एक एक कतरा खुन अर्पित कर दूंगा। लेबर रजिस्ट्रेशन का कार्य ग्राम पंचायत को दिया जाएगा। उन्होंने ने श्रम संसाधन मंत्री बनने पर कहा मेरी प्राथमिकता है बिहार के मजदूरों का पलायन रूके उन्होंने ने कहा बिहार के मजदूरों का पलायन रोकने के लिए ग्राम पंचायत स्तर पर कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार दिया जाएगा।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments