Homeपूर्वी चम्पारणशीशम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका

शीशम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या की आशंका

Bihar: पूर्वी चंपारण जिले के दरपा थाना क्षेत्र अंतर्गत नरकटिया बाजार के समीप नदी के पास बगीचे में शीशम के पेड़ से लटका मिला एक युवक का शव। इसके बाद इसकी जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

सुचना मिलते ही मौके पर दरपा थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने सदल स्थल पर पहुंच शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतक युवक की पहचान नरकटिया निवासी बशीर मियां की पुत्र अख्तर मियां के रूप में की गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने बताया कि इस संबंध में कोई आवेदन नहीं मिला है। मृतक के परिवार वालो ने बताया की कुर्ला में रहकर कुछ काम करता था। उसने गांव में कुछ लोगों से लगभग 5 लाख रुपये का कर्ज लिया था, जिसे वह नहीं चुका पा रहा था। इधर जब वह गांव आया, तो कर्ज देने वाले लोगों ने पैसा वापस करने के लिए उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया था। सम्भवत: इसी कारण उसने पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सिपूर्द कर दिया जाएगा। मामले में आवेदन मिलने पर शिकायत दर्ज की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments