Homeगयाशिक्षक ने पाइप से मारकर फोड़ा छात्रा का आंख, शिक्षक फरार

शिक्षक ने पाइप से मारकर फोड़ा छात्रा का आंख, शिक्षक फरार

Bihar: गया जिले से एक खबर सामने आ रही है, जंहा एक शिक्षक के द्वारा होमवर्क पूरा नहीं करने पर 7वीं कक्षा के एक छात्रा को मारपीट कर दाहिने आंख को फोड़ दिया गया है। दरसल यह पूरा मामला गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मामले के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार भलुआई गांव निवासी कपिल यादव के 7 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी ट्यूशन पढ़ने के लिए भलुआई गांव के ट्यूशन और स्कूल के शिक्षक विजय यादव, पिता जुगी यादव के पास क्लास करने के लिए लगभग 3 महीना से जा रही थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही 30 अप्रैल को छात्रा एक पेज का होमवर्क किए बिना क्लास करने पहुंची थी, तो शिक्षक ने नल जल योजना के पाइप से पहले गर्दन पर पिटा, फिर नल-जल योजना के पाइप से आंख पर मार दिया, जिससे छात्रा का दाहिने आंख फुट गया। आँख के डॉक्टर के पास जब छात्रा को दिखाया गया तो, वहां का रिपोर्ट आया है कि आंख पूरी तरह से खराब हो गई है। जिसके बाद छात्रा के पिता ने मोहनपुर थाने में ट्यूशन और स्कूल के शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कराया, लेकिन पुलिस के द्वारा अब तक शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जब छात्रा के पिता थाने पर जाते है तो छोटा-मोटा घटना बताकर टाला जा रहा है और कान में तेल डालकर सो जाने की बात बोला गया। ट्यूशन का शिक्षक घटना के बाद से फरार चल रहा है। छात्रा के पिता ने बताया कि ट्यूशन का शिक्षक  विजय यादव स्कूल भी बिना नाम के चलाते है। स्कूल और ट्यूशन एक ही है। वहीं पीड़ित परिजन ने मांग किया है कि हमारे पुत्री के साथ जिस तरह से पिटाई कर आंख फोड़ा गया है। उसी तरह से पुलिस भी उसे गिरफ्तार कर सजा दिलाएं, ताकि हमें न्याय मिल सके।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments