Homeबिहारशिक्षक नियुक्ति के विरोध में हम पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, सीबीआई...

शिक्षक नियुक्ति के विरोध में हम पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, सीबीआई जांच की मांग

Bihar: शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप लगाते हुए हम पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर के गांधी मैदान के समीप एकदिवसीय धरना दिया। इस दौरान नीतीश‌ सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम में शामिल हम पार्टी के प्रधान महासचिव राजेश पांडे ने कहा कि आज पूरे प्रदेश के धरना दिया जा रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

बिहार के युवा वर्षों से उम्मीद लगाए हुए थे कि उन्हें नौकरी मिलेगी लेकिन सरकार की गलत नीति के कारण बिहार की युवाओं को रोजगार नहीं मिला। बल्कि बाहरी लोगों को रोजगार दिया गया। वोट दे बिहारी और नौकरी पाए बाहरी यह नीति नहीं चलेगी। इसके अलावा बहाली प्रक्रिया में भी घोटाला किया गया है।

जिसकी हम लोग सीबीआई जांच की मांग करते हैं ताकि युवाओं को न्याय मिल सके, धरना कार्यक्रम में शामिल हम पार्टी के जिलाध्यक्ष नारायण मांझी ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार धरना दिया जा रहा है। शिक्षक की नियुक्ति प्रक्रिया में व्यापक रूप से अनियमित की गई है।

इस स्थिति के विरोध में यह धरना चल रहा है। बिहार की युवाओं की हकमारी की गई है। कई प्रखंड में जो शिक्षक बहाल हुए हैं वे सभी दूसरे राज्यों के हैं। सरकार ने राजनीति महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए आनन-फानन में यह निर्णय लिया है। जिसका हमलोग पुरजोर विरोध करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments