Homeबिहारशिक्षकों की दशहरा की छुट्टी रद्द, फरमान जारी

शिक्षकों की दशहरा की छुट्टी रद्द, फरमान जारी

Bihar:  बिहार में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के द्वारा दशहरे की छुट्टी में शिक्षकों के आईपीआरडी के प्रशिक्षण लेने वाली बात पर राजनीतिक गलीयारा गरम है। केके पाठक ने शिक्षकों के दशहरे की छुट्टी रद्द कर दी है।अब इस दशहरे में शिक्षक गया के आईपीआरडी आवासीय प्रशिक्षण लेंगे। शिक्षा विभाग के फरमान जारी करते ही शिक्षकों में हड़कंप मच गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जबकि छुट्टी पहले से ही घोषित थी लेकिन 12 अक्टूबर को यह आदेश जारी किया गया कि अब शिक्षकों को 16 से 21 अक्टूबर गया में आईपीआरडी का प्रशिक्षण लेना होगा। भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने के के पाठक के इस प्रमाण की सराहना की है। उन्होंने इस फैसले को सही बताया कहां की निश्चित रूप से शिक्षकों को ट्रेनिंग देनी चाहिए। शिक्षकों को ट्रेनिंग मिलेगा तभी शिक्षा आगे बढ़ेगा देश आगे बढ़ेगा कहीं भी दशहरा की दसों दिन छुट्टी नहीं रहती है। अष्टमी नवमी के दिन छुट्टी हो गई यही काफी है।

शिक्षक प्रशिक्षण कर पाएंगे तभी वह बच्चे को प्रशिक्षित करके अपने देश को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ा पाएंगे । साथ ही  उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा देश की महंगाई मिटाने की बात नहीं करती यहां के युवा बेरोजगार हैं, इस बारे में नहीं सोचती वह सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम करती है। शिक्षक प्रशिक्षण कर पाएंगे इससे उनकी छुट्टियां पॉजिटिविटी में बदलेंगे और वह बच्चों को कुशलता से तैयार करेंगे। जिससे देश का ही नाम बढ़ेगा बीजेपी धर्म की राजनीति करना बंद करें वरना जनता उन्हें 2024 के चुनाव में देश से उखाड़ फेंकेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments