Homeचैनपुरशादी से इन्कार पर युवक ने की युवती की हत्या मां का...

शादी से इन्कार पर युवक ने की युवती की हत्या मां का आरोप हुई FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोनबरसा से 16 फरवरी 2024 की तिथि को फंदे से झूलता मिले शव मामले में आत्महत्या नही बल्कि हत्या की बात बताते हुए मृतका की मां के द्वारा चैनपुर थाने में गांव के ही एक युवक पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है आवेदन में मृतका की मां चिंता देवी पति तेजपति सिंह ने बताया है मृतका पुनीता कुमारी की बातचीत गांव के ही एक लड़का अजीत कुमार पिता राज नारायण सिंह से चोरी छुपे होती थी, यहां तक की अजीत कुमार ने एक मोबाइल खरीद कर पुनीता कुमारी को दी थी, इस बात की जानकारी शुरुआती दौर में घर के लोगों को नहीं थी, जब इस बात की जानकारी घर के लोगों को हुई तो इसका विरोध किया गया, और पुत्री की शादी तय कर दी गई।

28 अप्रैल को विवाह था, 16 फरवरी को मृतका की मां अपने रिश्तेदारी में कल्याणीपुर में थी तभी फोन पर सूचना मिली की पुनीता कुमारी का शव दूसरे तल्ले के अर्घनिर्मित मकान में फंदा से लटका हुआ है, आनन-फानन में फंदे से शव को उतारा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई, मृतका की मां ने आरोप लगाते हुए बताया है युवक अजीत कुमार शादी के लिए दबाव बना रहा था जिसका मां ने विरोध किया था।

जिस पर अजीत कुमार नाम के युवक के द्वारा देख लेने की धमकी दी गई थी, इसके बाद यह घटना सामने आया, इन्हें पूर्ण विश्वास है अजीत कुमार द्वारा ही पुनीता कुमारी की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है साथ ही पुत्री का मोबाइल भी अपने साथ ले जाया गया है।
इस मामले की जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया सोनबरसा से बरामद हुए शव मामले में मृतक की मां द्वारा गांव के ही एक युवक के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments