Homeचैनपुरशादी समारोह में शामिल होने आए व्यक्ति की बाइक चोरी, FIR

शादी समारोह में शामिल होने आए व्यक्ति की बाइक चोरी, FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत हाटा में स्थित एक मैरिज हॉल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने आए एक व्यक्ति की चोरों ने बाइक चुरा लिया है, काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

बाइक चोरी से जुड़ी जानकारी देते हुए अरविंद कुमार सिंह पिता पलकधारी मौर्य ग्राम अइलाय थाना चांद ने बताया है, नगर पंचायत हाटा में स्थित प्रजापति वाटिका 2 में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए 17 मई 2024 को वह आए थे, गेट के बाहर अपनी पल्सर बाइक खड़ी किए।

इसके बाद वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए चले गए जहां से रात 1 एक बजे जब वह घर जाने के लिए बाहर निकले तो उस समय बाइक नहीं थी, आसपास काफी पूछताछ किया गया कोई जानकारी नहीं मिली, अपने स्तर से भी बाइक की खोजबीन की गई मगर बाइक किसके द्वारा ले जाया गया यह जानकारी नहीं मिली, थकहार कर चैनपुर थाने में अज्ञात बाइक चोर के विरुद्ध बाइक चोरी की शिकायत की गई है।
वहीं इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद ने बताया बाइक चोरी के मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments