Homeबेगूसरायशादी में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत

शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत

Bihar: बेगूसराय जिले में एक युवक अपनी चचेरी साली की शादी में गया था। जंहा हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से युवक की मौत हो गई । गोली लगने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग से युवक की मौत हुई है या गोली मारकर हत्या की गई है यह रहस्य बना हुआ है। दरसल यह घटना बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र के मौजी हरी सिंह गांव की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News मृतक युवक की पहचान चेरिया वरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा निवासी स्वर्गीय नंदकिशोर चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार रौशन के रुप में की गई हैं। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों के द्वारा बताया गया कि जितेंद्र कुमार रोशन बखरी थाना क्षेत्र के छोटी मौजी हरी सिंह गांव मे चचेरी साली की शादी सामारोह में शामिल होने आए थे और रविवार की रात मटकोर रस्म के दौरान अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही बखरी थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को आपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है, और पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और युवक का शव बरामद कर लिया। पूरे मामले की जांच चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मौत की असली कारण क्या है। मृतक दिल्ली में एस आई एस कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments