Homeमुजफ्फरपुरशादी में वीडियोग्राफी को पहुंचा था युवक दूल्हे की बहन को लेकर...

शादी में वीडियोग्राफी को पहुंचा था युवक दूल्हे की बहन को लेकर हुआ फरार

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां शादी में वीडियोग्राफी के लिए पहुंचे एक युवक के द्वारा दूल्हे के बहन को ही बरगलाकर भाग ले जाया गया है। मामले को लेकर युवती के पिता के द्वारा अहियापुर थाने में आवेदन देते हुए युवती के सुरक्षित बरामदगी को लेकर गुहार लगाई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमामले से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक अहियापुर थाना क्षेत्र के एक युवक की शादी थी। शादी में वीडियोग्राफी के लिए मोतीपुर थाना क्षेत्र के माहना गांव से एक युवक को वीडियोग्राफी के लिए बुलाया गया था। शादी के दौरान दूल्हे की बहन से वीडियोग्राफर युवक के द्वारा दोस्ती कर ली गई और संपर्क बढ़ाते बढ़ाते उसका मोबाइल नंबर भी ले लिया गया, इसके बाद बातचीत होने लगी बातचीत के क्रम में वीडियोग्राफर युवक के द्वारा लड़की को बरगला दिया गया, 4 मार्च 2024 को युवती घर से कुछ काम के लिए बाजार निकली इसके बाद वह वापस नहीं लौटी काफी खोजबीन के बाद यह पता चला कि जिस युवक को वीडियोग्राफी के लिए बुलाया गया था वही युवती को लेकर फरार है, दरअसल जिस गांव से वीडियोग्राफी के युवक को बुलाया गया था, उसी गांव में दूल्हे के जीजा भी रहते हैं, जब युवती के पिता ने अपने दामाद से जानकारी ली तो यह पता चला कि उसी गांव का लड़का लड़की को लेकर भाग गया है।

इस तरह की सूचना मिलने के बाद लड़की के पिता कुछ लोगों के साथ वीडियोग्राफर युवक के घर गए पूछताछ के दौरान वीडियोग्राफर के पिता के द्वारा बताया गया की लड़की नहीं आई है जबकि आसपास के लोगों से पूछताछ के दौरान यह मालूम चला कि जिस युवक पर यह आरोप है वह लड़का लड़की को लेकर आया था, जिसके बाद वह कहां चला गया ये लोगों को पता नहीं है। वहीं इस मामले को लेकर थाने में दिए गए आवेदन के बाद पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है, पुलिस के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्द ही युवक को गिरफ्तार करते हुए युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments