Homeचैनपुरशराब सहित विभिन्न मामलों में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार...

शराब सहित विभिन्न मामलों में पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार भेजा जेल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाने के पुलिस के द्वारा अलग-अलग मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार लोगों में तीन शराब के मामले में गिरफ्तार हुए हैं जबकि एक शराब कारोबारी है जबकि दो मारपीट के मामले में फरार चल रहे आरोपी हैं, आइए विस्तार से खबर जानते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

1 चैनपुर: थाना क्षेत्र के ग्राम लोहरा में पुलिस के द्वारा शराब बेचने की सूचना छापेमारी करते हुए एक शराब धंधेबाज को शराब बेचते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार शराब धंधेबाज की पहचान घुरा बिंद पिता भद्दर बिंद के रूप में हुई है जो लोहार के निवासी हैं।
थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया सूचना मिली थी ग्राम लोहरा के निवासी घुरा बिंद के द्वारा महुआ से निर्मित शराब बेचने का कार्य किया जा रहा है, छापेमारी में घुरा बिंद को शराब बेचते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया, मौके पर से सफेद रंग के गैलन से 5 लीटर महुआ से निर्मित शराब बरामद किया गया पूछताछ के दौरान शराब बेचने की बात स्वीकार की गई है।

NAYESUBAH

2 चैनपुर: दो अलग-अलग गांव में पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार लोगों में काशीनाथ कुमार पिता वंशु राम ग्राम डीहभूजैना जबकि दूसरा शिवबचन बिंद पिता रामाधार बिंद ग्राम रुपिन के निवासी का नाम शामिल है।
काशीराम के ऊपर पैसे के लेनदेन के विवाद में मारपीट को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज थी जो लंबे समय से फरार चल रहे थे, जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।
वहीं शिववजन बिंद पिता रामआधार बिंद जो की ग्राम रुपिन के निवासी हैं उनके ऊपर भी मारपीट का आरोप था थाने में प्राथमिकी दर्ज थी लंबे समय से फरार थे, दोनों लोगों के ऊपर न्यायालय से वारंट भी जारी था, थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया, लंबे समय से फरार दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

NAYESUBAH

3 चैनपुर: थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांव में पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर छापेमारी तीन लोगों को नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।
गिरफ्तार लोगों में रवि राय पिता रामधारी राय ग्राम सोनावों एवं प्रभु बिंद पिता स्वर्गीय बिरजू बिना ग्राम सेमरिया एवं सत्येंद्र सिंह पिता स्वर्गीय भगवान सिंह ग्राम चैनपुर के निवासी का नाम शामिल है।
थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया गिरफ्तार तीनों लोग अत्यधिक शराब के नशे में थे, व स्थानीय लोगों के साथ झगड़ा झंझट हंगामा कर रहे थे, तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें चैनपुर सीएचसी लाकर मेडिकल जांच कराया गया तो तीनों लोग अत्यधिक शराब के नशे में पाएं गए, गिरफ्तार सभी 6 लोगों के ऊपर कार्रवाई करते हुए उन्हें भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments