Homeमुंगेरशराब तस्करो को पकड़ने गई उत्पाद पुलिस के चालक पर हमाला, मौत

शराब तस्करो को पकड़ने गई उत्पाद पुलिस के चालक पर हमाला, मौत

Bihar: मुंगेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र धरहरा प्रखंड के विक्रमपुर दरियापुर गांव में देसी शराब बनाने और बेचने की सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम पहुंची। उत्पाद विभाग की टीम के गांव में पहुंचते ही ग्रामीणों के द्वारा उत्पाद विभाग के  वाहन चला रहे प्राइवेट चालक राकेश कुमार पर हमला कर दिया गया। उत्पाद पुलिस देसी शराब बरामद कर तस्कर को पकड़ने गई थी और चालक को कुएं के पास बरामद शराब की रखवाली करने को कहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राइवेट चालक राकेश कुमार के द्वारा शराब की रखवाली किया जा रहा था। इसी बीच ग्रामीण और फरार तस्कर के साथी पहुंचे और उसमे से एक चालक को लेकर कुएं में कूद गया। कुएं से ग्रामीण निकल गया पर राकेश नहीं निकल सका और डूबने से उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी और थाना से पुलिस भी पहुंची कुएं से प्राइवेट चालक के शव को बाहर निकल गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया।

घटना के बाद उत्पाद विभाग की पुलिस और कानों की पुलिस क्षेत्र में छापेमारी कर रही है। दरअसल, मंगलवार की सुबह 7:00 बजे देसी शराब बनाने की सूचना पर विभाग की पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। टीम को आता देख ग्रामीण और तस्कर आक्रोशित हो गए और अचानक हमला कर दिया। सहायक कमिश्नर प्रोबेशन एक्साइज विकेश कुमार ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। शराब तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है। किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments