Homeदरभंगाव्यवसायी का अपहरण पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

व्यवसायी का अपहरण पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Bihar: दरभंगा जिले के पतोर ओपी क्षेत्र अंतर्गत स्थित खैरा गांव से एक युवक को स्कार्पियो सवार बदमाशों के द्वारा अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। मंगलवार की रात करीब 10:00 बजे के आसपास वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

बरामद व्यवसायी
बरामद व्यवसायी

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पतोर, बहादुरपुर, लहेरियासराय, नगर, कोतवाली, बहादुरपुर, हायाघाट, विशनपुर आदि थाने की पुलिस नाका बंदी कर चेकिंग अभियान शुरू दिया। जिसमें लहेरियासराय थाने की पुलिस ने पंडासराय से स्कार्पियो को जब्प कर अपहृत युवक खैरा निवासी विकास महतो उर्फ विवेक को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही दो बदमाश को स्कॉर्पियो से गिरफ्तार कर लिया है। वही शेष तीन बदमाश स्कॉर्पियो से फरार हो गए हैं।  गिरफ्तार बदमाशों में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही निवासी राकेश यादव और राजा कुमार ठाकुर शामिल हैं।

उधर, पुलिस शेष बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। अपहृत युवक ने बताया कि उसे सभी आरोपितों ने अपने को पुलिस वाला बताकर अपहरण कर लिया। 5 लाख की मांग कर रहा था । इन्कार करने पर एक बगीचा में ले गया। जहां मारपीट की। फिर बाद में गाड़ी से कहीं और ले जा रहा था। पूछताछ में बरामद युवक ने अपने को हीरा व्यवसायी बताया लेकिन, यह भी कहा है कि वह नोटबंदी के दौरान आगरा शहर से अपने मालिक के घर से 45 लाख रुपये चोरी कर घर ले आया था। इससे अपना भव्य घर का निर्माण कराया। इसी कारण बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। हालांकि, पुलिस को इन बातों पर यकीन नहीं हुआ। यह पूरा मामला शराब कारोबार से जुड़ा हुआ प्रतीत होता  है । इस संबंध में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है। पतोर ओपी प्रभारी शिव नारायण कुमार ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments