Homeवैशालीवैशाली में प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाकर उसके ऊपर करवाया एसिड से...

वैशाली में प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाकर उसके ऊपर करवाया एसिड से हमला

Bihar: वैशाली में प्रेमिका के द्वारा प्रेमी को बुलाकर उसके ऊपर एसिड से हमला करवाने का मामला सामने आया है। जिससे प्रेमी बुरी तरह झुलस गया है। दरअसल यह घटना पातेपुर थाना क्षेत्र की सिमरवाड़ा गांव की है। घायल प्रेमी बोलेरो गाड़ी का चालक है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमरवाड़ा गांव निवासी चंदेश्वर शर्मा के पुत्र धर्मेंद्र कुमार गांव से बारात लेकर टिकनारी गांव में गया था। देर रात लौटने के बाद वह गाड़ी को मलिक के घर छोड़कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान उसे प्रेमिका ने फोन कर घर के पास बुलाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

फोन से बात करते हुए वह लड़की के पास पहुंचा जहां पहले से लड़की एक अन्य लड़का के साथ खड़ी थी। लड़की से बात करने के दौरान ही पहले से खड़े लड़के ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और दोनों फरार हो गए। इसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए स्थानीय निजी क्लीनिक में लेकर गए जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर रेफर कर दिया। परिजनों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंचकर घायल का फर्ज बयान लेने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

मामले से संबंधित जानकारी लेने पर पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि सिमरवाड़ा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला किए जाने की जानकारी मिली है। घायल का फर्ज बयान दर्ज किया गया है। घायल ने बताया है कि हमले के दौरान आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है लेकिन लड़की के मिलीभगत से आरोपी ने हमला किया है। लड़की से पूछताछ करने पर पता चलेगा। घायल पिछले 5 महीना से उक्त लड़की से बात कर रहा था। घायल युवक का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि युवक का पूरा चेहरा जल चूका है। आंख की स्थिति भी नाजुक है। इलाज के बाद ही पता चलेगा आंख रहेगा या नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments