Homeभभुआविवाह समारोह के दौरान गहने चोरी मामले में 3 चोर गिरफ्तार गहने...

विवाह समारोह के दौरान गहने चोरी मामले में 3 चोर गिरफ्तार गहने बरामद

Bihar: कैमूर जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान आम लोगों के लिए एक राहत की खबर है,, चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक चोर गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है जिनके पास से काफी मात्रा में आभूषण भी बरामद हुए है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए कैमूर एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया 13 दिसंबर 2023 की तिथि को उदासी देवी उच्च विद्यालय के समीप शैल राजेंद्ररम विवाह मंडप में वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान मौके का फायदा उठाते हुए विवाह भवन के कमरे से वधू पक्ष के द्वारा लाए गए गहनों की चोरी हो गई थी, मामले में कांड संख्या 1119/23 दर्ज करते हुए एक टीम का गठन किया गया एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरों का फुटेज जांच किया जाने लगा।

जांच के बाद पूरे मामले का उद्वेदन हुआ जिसमें तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है गिरफ्तार लोगों में बिलाल अंसारी उर्फ समीर पिता स्वर्गीय गुड्डू अंसारी ग्राम पेउन्दी, थाना चेनारी, जिला रोहतास जो वर्तमान में भभुआ वार्ड 8 छावनी मोहल्ला में रह रहा था, जबकि दूसरा जुगनू राईन पिता कलामुद्दीन राईन भभुआ वार्ड संख्या 9 छावनी मोहल्ला के निवासी, तीसरा सद्दाम हाशमी पिता सलीम हाशमी भभुआ वार्ड संख्या 16 सब्जी मंडी के निवासी का नाम शामिल है।

जिनके पास से एक जोड़ा पतला चांदी का पायल, छह जोड़ा चांदी की बिछिया, एक जोड़ा चांदी का पायल, एक जोड़ा पायल चांदी तीन लड़ी का, एक जोड़ा बाली, सुई धागा तीन लड़ी सोने का एक, नथिया, मांगटीका, लॉन्ग सोने का एवं सोने की अंगूठी बरामद की गई है।
जबकि इन्हीं लोगों के द्वारा एक और कांड को अंजाम दिया गया था जिसके तहत 1110/23 कांड दर्ज हुआ था, उस मामले में एक स्मार्टफोन एक सोने की नथिया एवं एक जोड़ा चांदी का पायल बरामद किया गया है, गिरफ्तार लोगों से अन्य पुछताछ जारी है की अन्य और किन-किन मामलों में इन लोगों की संलिप्तता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments