Homeचैनपुरविवाह के 4 महीने बाद प्रेमी संग विवाहिता फरार पिता ने दर्ज...

विवाह के 4 महीने बाद प्रेमी संग विवाहिता फरार पिता ने दर्ज कराई FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी के 4 महीने बाद मायके से लौटी विवाहित के लापता हो जाने के मामले को लेकर पिता के द्वारा एक युवक पर गलत नीयत से लड़की भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मामले में पिता के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है जुलाई माह वर्ष 2023 में उन्होंने धूमधाम से अपनी पुत्री का विवाह सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव में किया था, जहां से अक्टूबर 2023 में विदाई करवरकर विवाहिता को मायके लाया गया 13 नवंबर 2023 की शाम लड़की शौच जाने के लिए घर से गई इसके बाद में वापस नहीं आई।

इसके बाद लड़की के पिता के द्वारा अपने स्तर से सभी रिश्तेदार सहित सभी संभावित जगह पर पूछताछ की गई, कभी खोजबीन के बाद यह जानकारी मिली कि ग्राम चैनपुर थाना चैनपुर के निवासी छोटू हजाम पिता मामू हजाम के द्वारा उनकी पुत्री को भगा ले जाया गया है, जिसके बाद मामले को लेकर चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया लड़की भगा ले जाने के मामले को लेकर काफी खोजबीन के बाद पिता के द्वारा दिसंबर माह में आवेदन देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई गई है, मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच की जा रही है, जल्द लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments