Homeचैनपुरविवाहिता ने भसूर सहीत अन्य लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप

विवाहिता ने भसूर सहीत अन्य लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिऊर की रहने वाली एक महिला के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए अपने भसूर सहित घर के अन्य लोगों पर मारपीट और अभद्र हरकत करने का आरोप लगाकर चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जानकारी देते हुए पीड़ित महिला शबाना बेगम पति मोहम्मद सज्जाद खान ने बताया है रात के पहर 8 बजे के करीब भसूर सहित तीन असलम खान पिता स्वर्गीय बसीर खान एवं आजम खान व सैफ खान दोनों के पिता असलम खान आए और अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट करने लगे, मारपीट के दौरान लोगों के द्वारा जमीन पर पटक दिया गया, जिस कारण से वह वे पर्दा हो गई।

शोर सुनकर जब पति आए तो उन लोगों के द्वारा पति के साथ भी मारपीट की जाने लगी यहां तक की मौके पर मौजूद दो बच्चों को भी पटक दिया गया जिस कारण सर दीवाल में टकराकर फट गया, मारपीट से बचने के लिए दोनों लोग कमरे में छुपकर रात भर किसी तरह गुजारे इसके बाद सुबह के पहर चैनपुर थाने में पहुंचकर शिकायत की जहां से चैनपुर सीएचसी भेजकर इलाज कराया गया है।
मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया महिला के द्वारा दिए गए आवेदन पर मामले की जांच कराई जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments