Homeजमुईविवाहिता की हत्या लोहे के तार व रस्सी से बांधकर फेंका शव

विवाहिता की हत्या लोहे के तार व रस्सी से बांधकर फेंका शव

Bihar:  जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के पतौना गांव स्थित दरगाह से सटे नदी तट के समीप मंगलवार की सुबह एक अज्ञात विवाहित महिला का शव प्लास्टिक की बोरी में बंद मिला है। जिसके बाद आसपास के ग्रामीण शव को देखने नदी के दोनों तट पर जुट गए। मिली जानकारी के अनुशार नदी नहाने गए स्थानीय लोगों की नजर लावारिश हालात में बंद बोरी पर पड़ी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जब ग्रामीण बोरी के समीप पंहुचे तो उसमें महिला के शव को देखा। जिसके बाद इसकी सूचना मलयपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर मलयपुर थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह, एसआइ रवि कुमार, नित्यानंद सिंह, एसडीपीओ सतीश सुमन, सर्किल इंस्पेक्टर सीपी यादव दलबल के साथ पहुंच कर शव को नदी तट से निकलवाकर मामले की छानबीन शुरू की। यह भी बताया जा रहा है कि किसी अन्य जगह महिला की हत्या कर शव को लोहे के तार व रस्सी से बांधकर एक प्लास्टिक की बोरी में लाकर पतौना स्थित दरगाह के बगल नदी तट के किनारे फेंक दिया गया।

छानबीन के दौरान बोरी में पुलिस को मृतक विवाहिता महिला के कुछ कपड़े भी मिले हैं। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। मामले से सम्बन्धी जानकारी लेने पर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि महिला का शव बरामद हुआ है। शव को देखने के बाद प्रतीत होता है कि महिला की हत्या 24 घंटे पहले हुई है। फिलहाल ये पुलिस अनुसंधान का विषय है। विस्तृत जानकारी बाद में दी जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments