Homeभागलपुरविवाद को लेकर मीट बेचने वाले ने मुर्गा दुकानदार को चाकू मार...

विवाद को लेकर मीट बेचने वाले ने मुर्गा दुकानदार को चाकू मार किया घायल

Bihar: भागलपुर जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा भीखनपुर गुमटी संख्या दो के समीप मुर्गा बेचने वाले एक युवक मुहम्मद सोहराब को अजमेरी मीट शाप संचालक के बेटे मुहम्मद बबलू के द्वारा चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। वारदात को अंजाम तब दिया गया जब मुहम्मद बबलू के मीट शाप पर आने वाले ग्राहकों को अपनी दुकान में आने को आवाज दे रहे सोहराब से उसकी नोकझोंक हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर गाली-गलौज हुआ। इसी बिच अपनी मीट शाप से बकरे काटने वाले छुरे से बबलू ने मुहम्मद सोहराब के गले को काट दिया। छुरा लगते ही सोहराब वहां गिर गया। लहूलुहान साेहराब को उसके भाई समेत आसपास के लोग आनन-फानन में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के गहन उपचार कक्ष में भर्ती कराया है जहां अधिक खून निकल जाने से चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

सोहराब के परिजन ने घटना की जानकारी तिलकामांझी थाने की पुलिस को दी। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस टीम आरोपित बबलू की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस टीम अजमेरी मीट शाप के संचालक मुहम्मद नन्हू कुरैशी के बेटे मुहम्मद बबलू की तलाश में भीखनपुर गुमटी संख्या तीन स्थित उसके घर पर भी छापेमारी की है। घटना की बाबत तिलकामांझी थाने में केस दर्ज करने की भी कवायद थानाध्यक्ष ने शुरू कर दी है। भीखनपुर में मटन, मुर्गा खरीदने वालों की रोज भीड़ लगी रहती है। इस दौरान सुबह हो या शाम वहां काफी संख्या में पहुंचने वाले ग्राहकों को अपनी दुकान तक लाने के लिए कई दुकानदारों ने अपने परिवार के सदस्यों को लगा रखा है। अजमेरी मीट शाप के ठीक कोने में सोहराब और सादाब नामक दो भाइयों की मुर्गे की दुकान है। जहां ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है।

मटन-मुर्गा खरीदने वाले ग्राहकों में कई सोहराब के यहां मुर्गा खरीदने लगते। इसको लेकर अजमेरी मीट शाप संचालक नन्हू कुरैशी का बेटा बबलू सोहराब और सादाब नामक दोनों भाइयों को गाली-गलौज करने लगता। बुधवार को गाली-गलौज से बात ज्यादा बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। इस दौरान बबलू ने सोहराब के गले पर छुरा चला दिया। लेकिन छुरे का वार उसकी गर्दन काट न सका, अचानक हुए हमले से जख्मी सोहराब जमीन पर गिर गया। उसके बाद बबलू वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments