Homeचैनपुरविभिन्न मामले में भारी मात्रा में शराब बरामद तीन गिरफ्तार

विभिन्न मामले में भारी मात्रा में शराब बरामद तीन गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक अन्य मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक शराब तस्कर बाइक छोड़कर मौके पर से भागने में कामयाब हो गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया यूपी से शराब लाने की सूचना पर पुलिस के द्वारा ग्राम साहेबाहे के पास घेराबंदी की गई जहां बाइक से शराब लेकर आ रहे एक शराब तस्कर पुलिस को देख बाइक छोड़कर फरार हो गया जांच के क्रम में पांच पेटी ब्लू लाइम देसी शराब प्रत्येक 200 एमएल 225 पीस बरामद किया गया, मौके पर से मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है।

वहीं शराब बिक्री की सूचना पर ग्राम गाजीपुर में छापेमारी की गई जहां से 129 पीस प्रत्येक 200 एमएल ब्लू लाइम देसी शराब बरामद किया गया है, मौके पर से छेरु कुमार पिता रामबिलास बिंद एवं सिपाही बिंद पिता छेदी बिंद दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

वही मारपीट के मामले में फरार चल रहे जागीर शाह पिता अफसर शाह ग्राम केवा को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है जिनके ऊपर मारपीट के मामले में चैनपुर थाने में प्राथमिक की दर्ज है, गिरफ्तार सभी लोगों को मेडिकल जांच करने के बाद जेल भेज दिया गया जबकि बाइक छोड़कर फरार हुए शराब तस्कर की पहचान की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments