Homeपटनाविपक्ष के हंगामा पर सीएम का पलटवार, मेरा मुर्दाबाद करते रहिए खुद...

विपक्ष के हंगामा पर सीएम का पलटवार, मेरा मुर्दाबाद करते रहिए खुद खत्म हो जाइयेगा

Bihar: पटना, सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को विपक्ष के द्वारा विधानसभा में हंगामा किया गया। सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही विपक्ष के नेता आसन के निकट आ गए और प्रदर्शन करने लगे फिर उसके बाद धरना पर बैठ गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

विपक्षों के द्वारा मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए जा रहे थे। जिस वक्त हंगामा हो रहा था। उस समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सदन में उपस्थित थे। जिसके बाद विपक्ष के हंगामा पर सीएम नीतीश अचानक खड़ा होकर सदन को संबोधित करते हुए कहा कि आप जिंदाबाद और मैं मुर्दाबाद ही हूं। मेरा मुर्दाबाद करते रहिए जितना मेरा मुर्दाबाद करेंगे धीरे-धीरे खुद ही आप खत्म हो जाएंगे।

यदि आप लोगो को मुर्दाबाद ही करना है तो घर पर रहकर करिए। उन्होंने सरकारी अधिकारी को हटाने की विपक्ष की मांग को गलत बताया और कहा कि ऐसे ही हंगामा करते रहिए अगली बार क्षेत्र में ही हंगामा करते रह जाइयेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि नियम है स्कूल 10 बजे से शुरू होगा और शिक्षकों को 15 मिनट पहले आना होता है। ताकि बच्चों की पढ़ाई बाधित न हो। लेकिन विपक्ष को पढ़ाई से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा यदि कोई शिक्षक इसके बाद भी इधर उधर करेगा तो कार्रवाई होगी।

सदस्यों के हंगामे के बीच ही संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि 10 बजे से 4 बजे तक स्कूल का समय करने का आदेश कल ही जारी हो गया है। चिट्टी को लेकर कोई संशय है तो उसे बताइये। सीएम ने कह दिया है कि पौने 10 से स्कूल होंगे यह घोषणा है वही लागू होगी। सरकार के जवाब के बाद विपक्ष के सदस्यों ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार किया और सदन से बाहर चले गए।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments