Homeभोजपुरविधुत तार की चपेट में आने से युवक की मौत

विधुत तार की चपेट में आने से युवक की मौत

Bihar: भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्होस गांव में शनिवार की दोपहर विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक युवक के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान संदेश थाना क्षेत्र के चिल्होस बंगाल निवासी रामबरत चौधरी के पुत्र शिव चौधरी के रूप में की गई है। वह पेशे से मजदूर था। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मृतक के चचेरे भतीजे श्रीराम चौधरी ने बताया कि शनिवार की दोपहर वह घर से निकलकर कुछ दूरी पर स्थित बिजली के पल के पास गए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

तभी अचानक विद्युत प्रवाहित तार टूटकर उनके शरीर पर गिर गया। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए  और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। जब परिजनों ने उसे जमीन पर पड़ा देखा तो उन्हें इलाज के लिए संदेश रेफरल अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजन उन्हें  इलाज के लिए आरा अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस पदाधिकारी को दी। घटना की सुचना पर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। आपको बता दे कि मृतक की छोटी बहन पूनम कुमारी की अरवल जिले के बाथे गांव से रविवार को बरात आने वाली थी। घर से बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई। उसकी मौत की खबर सुनते ही घर के शादी का माहौल मातम में तब्दील हो गया। बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व चार बहन में दूसरे स्थान पर था।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments