Homeलखीसरायविजय सिन्हा का बड़ा बयान कहा राजद की मानसिकता वाले अधिकारी होंगे...

विजय सिन्हा का बड़ा बयान कहा राजद की मानसिकता वाले अधिकारी होंगे चिह्नित और हटाए जाएंगे

Bihar:  लखीसराय, उप मुख्यमंत्री सह लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा के द्वारा रविवार को लखीसराय विधानसभा प्रधान कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा गया की राज्य में हर हाल में कानून का राज स्थापित होगा। सरकार इस दिशा में ठोस कदम उठा रही है। सभी जिले में एसटीएफ का गठन होगा। अपराधी या तो सुधरेगा या फिर परलोक सिधारेगा। राजद की मानसिकता वाले एवं राजद के संरक्षित तथा पोषित पदाधिकारियों को चिह्नित किया जा रहा है। इन्हें क्षेत्र से बाहर किया जाएगा क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में सुशासन कायम करना ही राजग सरकार की प्राथमिकता है

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसके बाधक किसी भी स्तर के हों बख्शे नहीं जाएंगे। आगे उन्होंने कहा कि जन संवाद कार्यक्रम में लखीसराय, मुंगेर, जमुई, शेखपुरा एवं बेगूसराय जिले के एक हजार से अधिक लोगों ने विभिन्न समस्या को लेकर आवेदन दिया है। सबसे अधिक आवेदन जमीन विवाद से संबंधित है। लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि बिहार की जनता का विश्वास राजग पर बढ़ा है। उन्होंने गत लोकसभा चुनाव में राजग प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए मुंगेर, जमुई, बेगूसराय एवं नवादा की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि राजद की मानसिकता वाले एवं राजद के संरक्षित तथा पोषित पदाधिकारियों को चिह्नित किया जा रहा है। उन्होंने राजग कार्यकर्ताओं से भी ऐसे पदाधिकारियों की सूची तैयार करने को कहा। ऐसे अधिकारियों को क्षेत्र से बाहर किया जाएगा। मुख्यमंत्री भी इसको लेकर सजग हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्ट पदाधिकारियों की संपत्ति को भी जब्त करने का प्रविधान किया जा रहा है। बिहार में बालू माफिया, दारू माफिया एवं जमीन माफिया पर सरकार की नजर है। इन माफिया पर कार्रवाई होगी। उन्होंने अवैध बालू लदे 46 वाहनों को जब्त करने के लिए मुंगेर जिला प्रशासन को बधाई दी है। साथ ही लखीसराय प्रशासन को निकम्मा बताया है। इस अवसर पर सिकंदरा के विधायक प्रफुल्ल मांझी, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो. देवानंद साहू, शशि बाला भदानी, विकास आनंद आदि मौजूद थे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments