Homeमोहनियावाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत उसरी गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक महिला की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र के जिगिना ग्राम निवासी मजिदुन बीबी के रूप में हुई है जो जुम्मन भांट की पत्नी बताई जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 

मोहनिया थाना
मोहनिया थाना

उक्त महिला जीटी रोड से दक्षिण उसरी गांव के कामन सर्विस सेंटर में पैसा निकासी करने आई थी। पैसा निकासी कर गांव जाने को जीटी रोड पार कर रही थी। तभी दुर्गावती की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल ही गई।  इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया गया। घटना की सूचना पर स्वजन अस्पताल पहुंचे।  चिकित्सकों के द्वारा महिला की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया लेकिन थोड़ी देर में ही उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक महिला के चार पुत्री व दो पुत्रों के सर से माता का साया उठ गया।  आपको बता दे की यह स्थल दुर्घटना का केंद्र बन गया है। उसरी गांव के समीप करीब आठ माह में हुई दुर्घटनाओं में पांच लोगों की जान जा चुकी है। पांच माह पूर्व ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गयी थी।उससे पहले वाराणसी में कार्यरत बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबंध की पत्नी की ट्रक के धक्के से मौत हो गयी थी।वे सासाराम से मां तारा चंडी का दर्शन कर पत्नी के साथ बाइक से वाराणसी लौट रहे थे तभी यह घटना घटित हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments