Homeबिहारलोकसभा सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की जीत की राह में बढ़ी मुश्किलें

लोकसभा सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की जीत की राह में बढ़ी मुश्किलें

Bihar: काराकाट लोकसभा सीट पर उपेंद्र कुशवाहा की जीत की राह में अब मुस्किले बढ़ने वाली है। क्योकि भोजपुरी जगत के फेमश सिंगर व एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी खुद पवन सिंह ने अपने एक्स हैंडल पर दिया है। हालांकि अभी तक पवन सिंह ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे या किसी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

काराकाट लोकसभा में 1 जून को वोटिंग होनी है। NDA में काराकाट लोकसभा सीट उपेंद्र कुशवाहा के हिस्से में गयी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि खुद उपेंद्र कुशवाहा यहां से चुनाव लड़ सकते हैं। ऐसे में भाजपा सदस्य रहे पवन सिंह का यहां से चुनाव लड़ने का फैसला NDA के लिए बड़े झटके की तरह है। माना जा रहा है कि पवन सिंह चुनाव लड़ने के लिए भाजपा की सदस्यता छोड़ सकते हैं। उपेंद्र कुशवाहा काराकाट लोकसभा से ही चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में पूर्णिया लोकसभा के बाद अब काराकाट भी बिहार में हॉट सीट बन गया है।

पवन सिंह को भाजपा ने आसनसोल से टिकट दिया था। जहां चुनाव लड़ने से भोजपुरी सिंगर ने इनकार कर दिया था। ऐसे में आज भाजपा ने यहां डा. एसएस आहूलुवालिया को टिकट देने की घोषणा कर दी है। दूसरी तरफ पवन सिंह ने भी कुछ दिन पहले ही यह कहा था कि वह चुनाव लड़ेंगे। पवन सिंह ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है  “माता गुरुतरा भूमेरू” अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी माँ से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूँगा । मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट, बिहार से लड़ूँगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments