Homeभोजपुरलोकसभा चुनाव से पहले बिहार में फिर से ईडी की टीम हुई...

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में फिर से ईडी की टीम हुई सक्रिय

Bihar: बिहार में लोकसभा चुनाव के ठीक पहले एक बार फिर से ईडी की टीम सक्रिय हो गई है। ईडी की टीम के द्वारा आरा में बालू के सबसे बड़े कारोबारियों के घर अहले सुबह पहुंच कर छापेमारी किया जा रहा है। जिन दोनों बालू कारोबारियों के घर ईडी के द्वारा छापेमारी किया जा रहा है वो बिहार के सबसे बड़े बालू कारोबारी के रूप में जाने जाते हैं और इनका बड़े रसुखदार और कई राजनेताओं से भी गहरे संबंध है। केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी की टीम आरा के आनंद नगर मुहल्ला निवासी कृष्ण मोहन सिंह और कोईलवर प्रखंड के धनडिहा गांव निवासी पुंज सिंह के आवास सहित कई जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है। ये दोनों बड़े बालू कारोबारी बिहार के बड़े बालू कंपनी ब्रॉडसन के पूर्व डायरेक्टर और पार्टनर रह चुके है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News प्राप्त जानकारी के अनुसार ईडी की टीम बालू कारोबारी पुंज कुमार सिंह और कृष्ण मोहन सिंह के कई ठिकानों पर रेड कर रही है। इसी कड़ी में बिहार में भोजपुर जिले के कोईलवर के धनडीहा स्थित श्रीराम वाटिका में भी ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। तो वहीं नगर थाना क्षेत्र के आंनद नगर मोहल्ले में कृष्ण मोहन सिंह के यहां भी छापेमारी जारी है।सूत्रों की माने तो यह मामला 250 करोड़ से अधिक के राजस्व चोरी का बताया जा रहा है। अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम एक्शन में आई है और अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

ईडी की 6 सदस्यीय टीम कृष्ण मोहन सिंह के चल अंचल संपत्ति की जांच पड़ताल कर रही है। कृष्ण मोहन सिंह बिहार के सबसे बड़े बालू की कंपनी ब्रॉडसन के अध्यक्ष रह चुके हैं। ज्ञात हो की पुंज कुमार सिंह भी ब्रॉडसन के निदेशक भी रहे है। ऐसे में अब आरा के अलावे धनबाद में भी ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। बालू सिंडिकेट में पहले जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ उनके बेटा कन्हैया को ईडी गिरफ्तार कर चुकी है और हाल ही में सुभाष यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments