Homeपटनालोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को प्रशांत किशोर का...

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को प्रशांत किशोर का सलाह

Bihar: पटना, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर के द्वारा राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा गया की राहुल गांधी को सबकुछ पता है, राहुल गाँधी को ऐसा लगता है की किसी की सलाह की मदद की जरूरत नहीं है। राहुल गांधी ने कभी जाहिर ही नहीं किया है कि उन्हें मदद की जरूरत है। तब तक उन्हें कोई मदद तो कर नहीं सकता। इस दुनिया में लीडरशिप की सबसे बड़ी खूबी यह है की उसे पता होना चाहिए कि उसकी सबसे बड़ी कमजोरी क्या है और उसके पास क्या नहीं है। राहुल गांधी के साथ यही दिक्कत है कि उन्हें लगता है कि उन्हें सब पता है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

राहुल गांधी के द्वारा 10 वर्ष प्रयास किया गया। 3 चुनाव लड़े मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। राहुल गांधी को इसमें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए यह सोचने समझने में की अगर कांग्रेस मुझसे नहीं चल पा रही है तो किसी और के हाथ में दे दी जाए ताकि वो एक नए तरीके से कांग्रेस को चला सके। राहुल गांधी की सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि वो कर भी नहीं पा रहे हैं और न ही किसी के लिए छोड़ना चाह रहे हैं।

आगे प्रशांत किशोर के द्वारा कहा गया की वर्ष 2019 में जब राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया था तब कि चिट्ठी उठा कर पढ़ लें उन्होंने लिखा था कि मैं किसी को आगे बढ़ा कर एक नया मौका देना चाहता हूं। आज कांग्रेस तो राहुल गांधी ही चला रहे हैं। कांग्रेस जो संस्था है या उसके चाहने वाले हैं वो किसी एक आदमी से बड़ा है। मैं राहुल गांधी से यही कहना चाहुंगा की अगर 2024 के चुनाव में कांग्रेस बेहतर नहीं कर सकी तो आप किसी दूसरे को मौका दें जैसे आपकी मां सोनिया गांधी ने पी वी नरसिम्हा राव को दिया था।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments