Homeचैनपुरलोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत संस्करण विद्यालय में बुधवार को चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने किया जिसके प्रभारी रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अशोक सिंह रहे, मौके पर चैनपुर विधानसभा के पूर्व विधायक व मंत्री बृजकिशोर बिंद भी मौजूद रहे, इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में लगने की बात बताई गई।

इस बैठक के दौरान पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के लिहाज से विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कही जाती है मध्य प्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली सफलता के बाद कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, इस बार लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ता दोगुना उत्साह के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।

चैनपुर के पूर्व विधायक ब्रजकिशोर बिंद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कभी आराम के मोड में नहीं होते भाजपा कार्यकर्ता हमेशा चुनाव की तैयारी में रहते हैं, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही भाजपा जीत की दहलीज पर पहुंचती है और आगे भी कार्यकर्ताओं के दम पर 2024 में एक बार फिर भारी बहुमत के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदन में भेजने का कार्य करेंगी।

इस बैठक के दौरान महामंत्री अनुपम पांडेय, प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राणा प्रताप सिंह, विधानसभा प्रभारी ओम प्रकाश पांडेय, संयोजक रामप्यारे ठाकुर, राजीव रंजन सिंह पटेल, धर्मेंद्र पांडेय सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments