Homeसीतामढ़ीलेट अस्पताल पहुंचने पर हेल्थ ऑफिसर ने पूछा सवाल तो भड़क गए...

लेट अस्पताल पहुंचने पर हेल्थ ऑफिसर ने पूछा सवाल तो भड़क गए डॉक्टर, उठाया डंडा वीडियो वायरल

Bihar: सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया सीएचसी से एक मामला सामने आया है, जहां देर से अस्पताल पहुंचे डॉक्टर से जब सीएचओ ने कारण पूछा तो डॉक्टर भड़क गए। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बैरगनिया सीएचसी में कार्यरत दंत चिकित्सक डॉक्टर अभय कुमार टाइम से काफी लेट अस्पताल पहुंचे थे। सीएचसी में उन्हे ओपीडी करना था। सीएचसी में बैठक भी बुलाई गई थी लेकिन डॉक्टर अभय उसमें भी नहीं पहुंचे थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

डॉक्टर अभय के समय से नहीं पहुंचने पर सीएचसी प्रभारी ने मुसाचक पंचायत में पदस्थापित सीएचओ रोहित कुमार को कहा कि जब तक डॉक्टर अभय नहीं आते हैं वह ओपीडी में अपनी सेवा दे। सीएचसी प्रभारी के कहने पर रोहित ओपीडी में सेवा देने लगे। इतने में डॉ. अभय ओपीडी में पहुंच गए और डॉक्टर रोहित को वहां देखकर भड़क गए और गाली गलौज, करने लगे। जिसके बाद डॉक्टर और सीएचओ के बीच भारी विवाद हो गया।

इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। वीडियो में साफ तौर पर देख जा सकता है कि कैसे डॉक्टर अभय हाथ में डंडा लिए हुए हैं और सीएचओ से कह रहे हैं कि मेरे बाप हो जो तुम पूछोगे कि ड्यूटी पर क्यों नहीं आए। इस दौरान डॉक्टर साहब गाली भी बक रहे हैं । अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीएचओ रोहित कुमार ने स्थानीय थाने में डॉ. अभय कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments