Homeरोहतासलूट के दौरान व्यवसाय की हत्या, पुलिस ने 5 अपराधियों को किया...

लूट के दौरान व्यवसाय की हत्या, पुलिस ने 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Bihar: रोहतास जिले के धौड़ाढ थाना क्षेत्र अंतर्गत मेदनीपुर गांव के साइबर कैफे व्यवसाय बजरंगी सिंह की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए  पुलिस के द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया और इस पूरे कांड का उद्वेदन कर दिया गया है। पुलिस के द्वारा अंतर-जिला लूटकांड गिरोह के 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रेस वार्ता कर मामले से सम्ब्नधित जानकारी देते हुए एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पांच देशी कट्टा, एक पिस्टल, एक सिक्सर, 36 जिंदा गोली, दो खोखा, दो लैपटॉप, एक वाकी टाकी, दो वाकी टाकी चार्जर, चार मोबाईल, गैस कटर व सिलेंडर के साथ अंतर जिला लूट कांड गिरोह के 5 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

गिरफ्तार
गिरफ्तार

आगे एसपी के द्वारा बताया गया की बीते 24 मार्च को धौड़ाढ थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों द्वारा लूट को अंजाम देने के क्रम में एक व्यवसायी को गोली मार दी गई थी, जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सासाराम दिलीप कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था। अनुसंधान के क्रम में उक्त कांड में बक्सर के डुमरांव निवासी बिट्टू पासवान, रोहतास जिला के धनकढ़ा गांव निवासी योगेश कुमार व मेदनीपुर निवासी मनोरंजन कुमार की संलिप्तता पाई गई।

इसके बाद गुप्ता सूचना के आधार पर बिट्टू पासवान, योगेश कुमार व हेमंत कुमार को सासाराम के महद्दीगंज मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया। ये सभी एक किराए के मकान में रह रहे थे। इनकी निशानदेही पर मनोरंजन कुमार को मेदनीपुर गांव में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के दिन ही ग्रामीणों के द्वारा पकड़ा गया पटना जिले के मनेर निवासी विष्णु कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि इन सभी ने उक्त कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला गया है। गिरफ्तार बिट्टु पासवान के खिलाफ बक्सर जिला, रोहतास जिला कई थानों में आठ से अधिक लूट एवं अन्य गंभीर अपराध के मामला दर्ज है। इसके अलावा मनेर निवासी विष्णु कुमार, योगेश कुमार व हेमंत कुमार के खिलाफ भी बक्सर जिला के राजपुर , पटना जिला के खगौल थाना व चांदी थाना में अपराधिक रिकार्ड दर्ज है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments