Homeभागलपुरलूट की मंशा से अपराधियों ने महिला की गला रेत कर दी...

लूट की मंशा से अपराधियों ने महिला की गला रेत कर दी हत्या

Bihar: भागलपुर, नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की शाम एक महिला की गला रेत कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृत महिला की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को ईंट से कूच दिया गया। महिला का शव खेत से बरामद किया गया है। पुलिस छानबीन में जुटी हैं। दरसल नवगछिया के परबत्ता थाना के गरैया गांव के पास सड़क से करीब 200 मीटर दूर एक खेत में शाम को लोगों ने महिला का शव पड़ा देखा। जिसकी सुचना पुलिस को दी गई। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 पहचान छिपाने के लिए महिला के चेहरे को ईंट से कूचा गया था। पुलिस ने आसपास का इलाका छान मारा मगर कोई सुराग नहीं मिला। मृतक महिला की पहचान परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी हरिया देवी के रूप हुआ है। परिजन आशंका जता रहे है कि लूट की मंशा से घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक महिला ने सोने के आभूषण पहन रखे थे और मृतक महिला के पास करीब 50 हजार रुपया भी मौजूद था, हो सकता है की आभूषण और रूपया के लूट की मंशा से महिला की हत्या की गई हो। मृतक महिला के पुत्र पिंटू यादव ने कहा की मेरी मां को अकेले देख कर गला काट कर और ईट से चेहरा कूच कर हत्या कर दिया गया है। उनकी हत्या कर शव को कपड़े से ढक दिया दिया था। मेरी मां ने सोने का बाली पहन रखा था और उनके पास 50 हजार रुपया भी था। वो सब कुछ लूट लिया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर नवगछिया पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया की परबत्ता थाना अंतर्गत गरैया बहियार स्थित बासा में सो रही वृद्ध महिला को अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा ईटा-पत्थर से मारकर हत्या कर देने की सूचना प्राप्त हुई है। उक्त सूचना पर परबत्ता थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। अभियुक्क्तों की गिरफ्तारी हेतु फुटेज एवं अन्य माध्यम से साक्ष्य संकलन एवं छापामारी की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments