Homeपटनालूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे आये ट्रेन की...

लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे आये ट्रेन की चपेट में दो की मौत एक गंभीर

Bihar: पटना जिले के बिहटा में बीते शुक्रवार की देर रात नेउरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव में दो बाइक सवार चार हथियार बंद अपराधियों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं लूट की घटना को अंजाम देने के दौरान ग्रामीण दौड़ पड़े गांव वालों को आते देख तीन लुटेरे एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले जबकि एक लुटेरों को गांव वाले ने पकड़ा तो पिस्टल निकाल फायर कर दिया। लेकिन गांव वाले गोली खाने की परवाह न करते हुए उसे पकड़ जमकर धुनाई कर दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही बाइक पर सवार होकर भाग रहे अपराधी गांधी हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया।जिसमें दो लुटेरा की घटना स्थल पर मौत हो गयी जबकी तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के सूचना पर पहुंची नेउरा पुलिस ने शव को आपने कब्जे में लेकर दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। वही लुटेरे के पास से एक देशी पिस्तौल चार जिंदा कारतूस सहित बाइक को जप्त किया है। मृतक लुटेरे की पहचान दानापुर के इमलितर निवासी श्यामधारी सिंह का पुत्र रणधीर कुमार,दानापुर के दीघा बाटागंज निवासी भोला सिंह का पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है वही गिरफ्तार युवको की पहचान दानापुर भट्ठा रोड, पुलिस कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह का पुत्र आकाश कुमार एवं दानापुर के तकियापर निवासी राजबल्लभ राय का पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी राजपुर गांव के समीप लूट पाट कर रहे थे। तीन लोगों से लूट पाट करने के उपरांत गांव वाले को घटना की भनक लग गयी। गांव वाले के दौड़ने पर तीन लुटेरे एक बाइक पर सवार भाग निकले। वही दूसरा लुटेरा भी बाइक पर सवार होकर भागने लगा लेकिन उसे गांव वालों ने पकड़ जमकर धुनायी करते हुए पुलिस को सौंप दिया। वही बताया जाता है कि अन्य तीनो लुटरे राजपुर गांव से होते हुए भाग रहे थे। गांधी हॉल्ट के समीप अचानक रेलवे ट्रैक आने के कारण तीनो लुटेरे बाइक को उठाकर ट्रैक पार करने लगे। इसी दौरान ट्रेन आ गयी। ट्रेन की चपेट में आने से दो की मौत घटना स्थल पर हो गयी जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए नेउरा थाना प्रभारी अर्चना कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है एवं घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवा मामले की छानबीन की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments