Homeमुजफ्फरपुरलूटपाट के दौरान अपराधियों ने UP के BJP विधायक के रिश्तेदार को...

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने UP के BJP विधायक के रिश्तेदार को मारी गोली

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों के द्वारा लूटपाट के दौरान गोलीबारी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दरसल जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल फ्लाई ओवर के निकट अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मार दी। जिसके बाद युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए SKMCH भर्ती कराया गया, उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया, जिसके बाद शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
घायल युवक की पहचान सासाराम निवासी उज्जवल कुमार चौबे के रूप में की गई है। लेकिन फिलहाल वह मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके में किराये के मकान में रहते है। उज्जवल उत्तर प्रदेश के (करछना) प्रयागराज के विधायक पीयूष रंजन के साले है। जो इंजीनियर हैं और फिलहाल एक मैकेनिकल कंपनी में कार्यरत हैं। दरसल वह दरभंगा से आ रहे थे तभी अपराधियों ने लूटने की नियत से उन्हें गोली मार दी और युवक का बाइक और बैग छिन लिया। अपराधियों ने युवक के सीने में एक गोली मारी है, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के कई नेता अस्पताल पहुंचे। धर्मेंद्र साहू जो की मुजफ्फरपुर के भाजपा नेता है उन्होंने बताया कि सूचना मिली है कि विधायक जी के साले को लूटपाट के दौरान गोली मार दी गई है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घटना की छानबीन में लगी है। जख्मी युवक की हालत फिलहाल स्थिर लेकिन नाजुक है। गोली लगने के बाद जख्मी युवक ने पैदल चलकर लोगों से मदद मांगी और अपनी जान बचाई।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments