Homeपटनालूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या

लूटपाट का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या

Bihar: पटना के बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र की दुजरा की गांधी गली में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला कि सोमवार की देर रात घर में घुसकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक बुजुर्ग महिला गांधी गली में रहने वाली ललिता देवी, स्व अयोध्या भगत की दूसरी पत्नी थी। वे दो मंजिला मकान के निचले तल पर अकेली रहती थीं, जबकि दूसरे फ्लोर पर ब्वायज हास्टल है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस घटना की जानकारी उस समय हुई जब मंगलवार की सुबह 10:00 बजे घर का काम करने वाली नौकरानी रोज की तरह आई और काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। तब उसने पड़ोसियों को जानकारी दी लोग पहुंचे और पीछे के ग्रिल के रास्ते जा कर देखा तो ललिता देवी का शव बिस्तर पर मिला। कमरे का सारा सामान तितर बितर था। अलमारी का लॉक भी टूटा मिला। ललिता देवी के सभी जेवर और पर्स गायब मिले। इससे आशंका  जताया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर उनकी हत्या कर दी गई है।

ललिता देवी स्व अयोध्या भगत की दूसरी पत्नी थी। उन्हें दूसरी पत्नी से एक बेटा भीम प्रसाद हैं, जो रांची में सेल्स टैक्स कमिश्नर बताए जाते हैं। वारदात की सूचना मिलने के बाद भीम प्रसाद हवाई जहाज से पटना आ रहे हैं। स्व अयोध्या भगत दुजरा क्षेत्र के जमींदार थे। ललिता देवी के मकान के आसपास उनके सौतेले बच्चों का मकान है। जमीन और मकान संबंधित कोई विवाद अभी सामने नहीं आया है। सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध रात 12:20 बजे निकलते दिख रहा है। सीसी कैमरे का तार काट दिया गया था। ललिता देवी के घर से सटी दाहिने तरफ की जमीन पर उनके सौतेले बेटे शत्रुघ्न भगत का मकान बन रहा है। आशंका जताया ja है कि अपराधी उसी रास्ते आए। छज्जा पर चढ़ कर कैमरे का तार काट दिया, लेकिन मेन गेट पर लगे कैमरा का कनेक्शन नहीं कटा। इस कारण मुख्य द्वार से निकल रहे संदिग्ध की तस्वीर आ गई। श्वान दस्ता और एफएसएल ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। थानेदार पिंकी प्रसाद ने बताया कि लूट सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments