Homeपटनालालू प्रसाद यादव के ऊपर जारी किए गए वारंट को मुकेश साहनी...

लालू प्रसाद यादव के ऊपर जारी किए गए वारंट को मुकेश साहनी ने बताया फर्जी न्यूज़

Bihar: पटना, VIP सुप्रीमो मुकेश साहनी जमुई से जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना पहुंचे तो पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के द्वारा एक सवाल पूछा गया जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि प्रथम चरण के सभी चार सीट हम लोग जीत रहे हैं। अब माहौल बदल रहा है उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा हुए कहा की हमें नहीं लगता कि 400 के पार होगा 100-200 सीट आएंगे शाइनिंग इंडिया भी ऐसा ही नारा था लेकिन सफल नहीं हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उस समय अटल जी देश के नेता थे आज मोदी जी है लेकिन लोग उन्हें नेता मानने को तैयार नहीं है। मोदी जी उद्योगपतियों के नेता हैं गरीबों के लिए कुछ नहीं किया देश में सरकारी संपत्तियों को बेचने का काम कर रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

रेलवे स्टेशन हो या फिर हवाई अड्डा हो सबका निजीकरण कर रहे हैं। देश का युवा बेरोजगार सड़क पर घूम रहे हैं हम लोग मजबूती के साथ काम कर रहे हैं। पीएम किसी का नहीं सुनते है। वह हिटलर शाही अपना रहे हैं। उनके सामने जो लोग खड़ा हो रहे हैं उनको जेल में डाल रहे हैं। एक समय अटल बिहारी वाजपेई जी से पूछा गया कि विपक्ष हमलावर है जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि यह विपक्ष नहीं यह मेरी तीसरी आंख है जिसे मैं नहीं देखता हूं। लेकिन आज मोदी जी के सामने जो कुछ भी बोले वह सीधा जेल भेज देते हैं। उस समय और इस समय के इतिहास में नाम हम लोगों का दर्ज होगा ऐसी तानाशाह लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। जनता मालिक है देश में परिणाम देंगे 4 जून को पता चलेगा।

वहीं पीएम मोदी के बिहार आगमन को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री जी का स्वागत है प्रधानमंत्री जी का जो काम है निषाद आरक्षण की लड़ाई का काम कर रहा है कहीं ना कहीं मोदी जी को देखना चाहिए हमारी मांग जायज है। बात सुनना चाहिए उनके अंदर अहम है वह सुनते नहीं हम लोग संघर्ष कर रहे हैं इस बात की खुशी है कि हम लोग संघर्ष कर रहे हैं परिणाम क्या होगा जनता मालिक है हम लोग लड़ाई लड़ रहे हैं बहुत जल्दी पार्टी के कोर कमेटी की बैठक होगी बहुत जल्द जानकारी दे दी जाएगी।

वही VIP सुप्रीमो मुकेश साहनी ने लालू प्रसाद यादव पर वारंट के सिलसिले में कहां की केस फर्जी है। जिस समय का बताया जा रहा है उस समय लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री थे। जिसका कोई ट्रेस नहीं है लेकिन बेवजह पेपर में दिख रहे हैं बदनाम कर रहे हैं। इंडिया गठबंधन में हम शामिल हुए उस बीच में एक नया न्यूज़ डालकर डाइवर्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। हमेशा वह एक न्यूज़ को डाइवर्ट कर देते हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments