Homeकुदरालालापुर में घर आए पुलिस बल के जवान की तबीयत बिगड़ने से...

लालापुर में घर आए पुलिस बल के जवान की तबीयत बिगड़ने से मौत

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लालापुर में घर पर आए पुलिस बल के एक जवान की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई है। मृतक पुलिस बल के जवान का नाम विनोद पाल बताया गया है जो लालापुर के महेंद्र पाल का पुत्र बताये जा रहे है। उसके पिता का आरोप है कि उनके बेटे को उसकी पत्नी के द्वारा जहर दे दी गई है जिसके कारण   उसकी मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

 

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विनोद पाल बिहार पुलिस में सिपाही था और वर्तमान समय में दरभंगा जिला में कार्यरत था। वर्ष 2015 में उसका प्रेम विवाह हुआ था और उसके तीन बच्चे हैं, जो अभी नाबालिग हैं। कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि विनोद पाल के बेटे की तबीयत खराब थी और उसके इलाज के लिए वह अपने घर आया हुआ था। उसने अपने बीमार बच्चे को रक्त भी दिया था। कुछ दिनों पहले उसका भी हाइड्रोसील का ऑपरेशन हुआ था।

अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसके पिता के द्वारा पुलिस से शिकायत की गई कि उसकी पत्नी ने उसे जहर दे दी जिसके कारण उसकी मौत हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। वहीं मामले में पुलिस की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी पर लगे आरोपों के मद्देनजर रखते हुए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। बाद में निजी मुचलके पर उसे रिहा कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही मामले में कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments