Homeबेतियालापता मासूम किशोरी का मिला शव, परिजन दुष्कर्म का लगा रहे आरोप

लापता मासूम किशोरी का मिला शव, परिजन दुष्कर्म का लगा रहे आरोप

Bihar: बेतिया नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसवरिया मोहल्ले से बीते 22 मार्च को एक 8 वर्षीय किशोरी घर से लापता हो गई थी। जिसे लेकर परिजनों के द्वारा थाने में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची की खोजबिन शुरू की। शहर में लगे जगह-जगह के सीसीटीवी फुटेज का खंगाला गया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। वहीं देर रात्रि मासूम किशोरी का शव चंद्रावत नदी के किनारे मिला। जिसके बाद  इसकी सुचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना से आक्रोशित परिजन व बसवरिया के स्थानीय लोगों ने सड़क जमकर आगजनी शुरू कर दी। परिजन व स्थानीय लोगों का आरोप है की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। स्थानीय महिला पुरुष सभी सड़क पर उतर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। आरोपियों का एनकाउंटर व फांसी की मांग कर रहे थे। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हैं। मोहल्ले के लोग आक्रोशित हैं।

वही हंगामा की सूचना पर बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप, नगर थानाध्यक्ष मनोज सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंची है। लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया गया। बेतिया सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया हैं। मासूम बच्ची 22 मार्च से लापता थी। पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी। आरोपी उसके भाई हैं जो बहला फुसला कर बहन को अगवा किए हुए थे और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। पैसे के लिए उसकी हत्या कर दी गई हैं। दुष्कर्म की कोई बात नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments