Homeसीतामढ़ीलव जिदाह का मामला, युवक गिरफ्तार

लव जिदाह का मामला, युवक गिरफ्तार

Bihar: सीतामढ़ी जिले के परसौनी क्षेत्र अंतर्गत लव जिदाह का मामला सामने आया है, जहां नाम बदल कर युवती को प्रेम जाल में फंसाया गया, जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कोरा हरिवंश गांव के मो. खुद्दुश का पुत्र मो. मुर्तुजा अपना नाम प्रेम बताकर बगल के एक गांव की हिंदू युवती को प्रेमजाल में फांस कर छह माह पहले भगा ले गया था कुछ ही दिन में युवती को प्रेम नामक इस युवक के मुस्लिम होने की सच्चाई का पता चला तो वह किसी तरह भाग कर अपने घर आ गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

गिरफ्तार
गिरफ्तार

इसके बाद युवक यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा तब युवती के परिवार के लोगों ने उसे उसकी नानी के घर भेज दिया, युवक वहां भी जाकर उसे तंग करने लगा जब युवती के स्वजन ने कड़ा रूख अपनाया तो वह युवती के साथ आपत्तिजनक तस्वीर को वायरल करने लगा, तंग आकर युवती अपने परिवार के साथ परसौनी थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी युवक मुर्तुजा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक शादीशुदा है उसने और कई लड़कियों से इसी तरह प्रेम संबंध बना रखे हैं उसकी पत्नी भी उसके विरुद्ध् प्रताड़ना का मामला दर्ज कराई हुई है पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments