Homeनवादालड़की ने शादी से किया इंकार तो लड़का ने फांसी लगा आत्महत्या...

लड़की ने शादी से किया इंकार तो लड़का ने फांसी लगा आत्महत्या करने का किया कोशिश

Bihar: नवादा से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा परनडाबर थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौलिया गांव में एक लड़का एवं लड़की के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद घटना की सुचना पर आपातकालीन सेवा 112 के पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को स्थानी परनाडाबर पहुंचा दिया। इसके बाद पुलिस के द्वारा दोनों को थाना के कंप्यूटर रूम में रखा गया इसी दौरान अचानक युवक ने खिड़की में अपने ही गमछा से फांसी की फंदा बनाकर लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जैसे ही पुलिस वाली की नजर उस पर पड़ी तुरंत पुलिस ने जख्मी युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर देखते हुए युवक को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल पावापुरी रेफर कर दिया गया है। जहां परनडाबर थाना प्रभारी रंजन चौधरी ने बताया कि युवक की पहचान रूपौ थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव की निवासी बंटी महतो का पुत्र प्रमोद कुमार के रूप में की गई है।

जिसे अस्पताल में भर्ती कराई है। बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल ले जा रहे हैं। बताया जाता है कि लड़की ने लड़का से शादी करने से इनकार कर दिया था और इसी गुस्सा में आकर लड़का लड़की के गांव पहुंच गया जिसके बाद विवाद बढ़ गई लड़की ने लड़का को कहा कि हमें तुम पसंद नहीं हो तुमसे विवाह नहीं करेंगे। इसी विवाद में दोनों को थाना लाया गया था।और जब कंप्यूटर रूम में लड़का लड़की को रखा गया। इस दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। फिलहाल युवक की इलाज काफी गंभीर है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments