Homeनवादालक्की ड्रा क़े नाम पर ठगी करने वाले साईबर गिरोह क़े 3...

लक्की ड्रा क़े नाम पर ठगी करने वाले साईबर गिरोह क़े 3 अपराधी को किया गया गिरफ्तार

Bihar: नवादा जिले क़े वारिसलीगंज थाना की पुलिस के द्वारा साईबर फ्रॉड करते 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही शेष अपराधी पुलिस क़ो देखकर भागने में सफल रहे। गिरफ्तार आरोपियों ने अपराध कबूलते हुए बताया कि ये लक्की ड्रा क़े नाम पर लोगों से ठगी किया करते थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल वारिसलीगंज थाना के पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दोसुत पंचायत के धनकौल से पश्चिम एवं बेलधा गांव से दक्षिण बधार में एक झाड़ी के पास दर्जनों लोगों द्वारा साईबर फ्रॉड किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा त्वरित करवाई करते हुए छापेमारी कर ठगी के धंधे में संलिप्त 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस को आते देख आधा दर्जन से अधिक ठग भागने में सफल रहे।  बाद में पुलिस ने भागे युवकों को चिन्हित कर पुलिस क़े पकड़ में आए 3 सहित 10 ठगों को नामजद आरोपी बनाया है।

मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक अंबरीश राहुल के निदेर्शानुसार छापेमारी टीम बनाकर शनिवार को धनकौल गांव के तरफ से बेलधा बधार में छापेमारी की गई। इस दौरान बेलधा ग्रामीण उमेश पासवान का पुत्र संटू पासवान, धींना पासवान का पुत्र विक्रम कुमार तथा अजय राउत का पुत्र गुलशन कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। उनके पास से 4 एंड्रॉयड मोबाईल एक 13 पेज का कस्टमर डाटा बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करते हुए अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments