Homeरोहतासरोहतास में ट्रक चालक हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

रोहतास में ट्रक चालक हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

Bihar: रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत 9 माह पूर्व ट्रक चालक की हत्या की एक आरोपित को पुलिस ने शनिवार को डेहरी नगर थाना के रेलवे स्टेशन परिसर से गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल तीन आरोपित पूर्व में जेल जा चुके हैं। सभी को स्पीडी ट्रायल कर सजा दिलाई जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस मामले में एसपी विनीत कुमार ने बताया कि शिवसागर थाना क्षेत्र के किरहिंडी मोड़ के पास 18 मार्च को एक लावारिस ट्रक से एक अज्ञात शव मिला था। कोयला ट्रक लूट के क्रम में ट्रक चालक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया था। इसके अपराधी को टॉप टेन में शामिल कर गिरफ्तारी को लेकर एक विशेष टीम गठित की गई थी। विशेष टीम द्वारा उसकी गिरफ्तारी को लगातार छापमेरी की जा रही थी।

इस मामले में तीन आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अपराधी पुलिस की भय से फिर से भाग रहा था। इसी बीच बीते रात सूचना मिली कि उसे डेहरी रेलवे स्टेशन पर देखा गया है। रेलवे स्टेशन परिसर से डेहरी नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज मोहल्ले के निवासी कृष्णा यादव उर्फ कृष्ण प्रसाद यादव को गिरफ्तार किया गया। बताया गया कि कृष्णा यादव का अपराधी इतिहास रहा है। वह वर्ष 2011 में तिलौथू थाना क्षेत्र में हुई एक हत्याकांड में गिरफ्तार किया जा चुका है। इस कांड में शामिल सभी अपराधी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। मामले का न्यायालय में स्पीडी ट्रायल कराकर सभी आरोपीतो को सजा दिलाई जाएगी एसपी ने कहा कि इसकी गिरफ्तारी में शामिल टीम के सभी सदस्यों को पुरस्कृत किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments